chhattisgarh news media & rojgar logo

विजय अग्रवाल होंगे बिलासपुर के नए एएसपी और बलराम हिरवानी होंगे एडिशनल एसपी दुर्ग ट्रैफिक, आदेश जारी

बिलासपुर (एजेंसी) | छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव 2018 से पहले एक बार फिर राज्य में पुलिस अधिकारियों का तबादला किया गया है। इसी क्रम में अब विजय अग्रवाल बिलासपुर शहर के नए एडिशनल एसपी होंगे। गृह विभाग ने इसको लेकर मंगलवार को आदेश जारी कर दिए। उनके साथ ही बलराम हिरवानी को दुर्ग के ट्रैफिक की कमान दी गई है।




विजय अग्रवाल इससे पहले दुर्ग जिले में ट्रैफिक विभाग की जिम्मेदारी सौंपी गई थी। उनका तबादला रायपुर में सिटी एसपी रहते हुए किया गया था। दरअसल बिलासपुर में 18 सिंतबर को हुए कांग्रेसी कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज मामले के बाद एडिशनल एएसपी नीरज चंद्राकर को रायपुर पुलिस मुख्यालय में अटैच कर दिया था। जिसके बाद से ही यह पद खाली चल रहा था।

वहीं गृह विभाग के अवर सचिव डीपी कौशल की तरफ से जारी हुए आदेश में बलराम हिरवानी को दुर्ग का नया ट्रैफिक एडिश्नल एसपी बनाया गया है। बलराम हिरवानी इससे पहले रायपुर में ही एडिश्नल एसपी ट्रैफिक थे। हाल ही में हुए फेरबदल में उन्हें पुलिस मुख्यालय भेजा गया था। अब उनको यहां से हटाकर उन्हें एडिशनल एसपी दुर्ग ट्रैफिक बनाया गया है। माना जा रहा है कि बलराम हिरवानी के लिए यह बेहतर अवसर के साथ ही चुनौती भी होगी।



Leave a Reply