chhattisgarh rojgar logo
telegram group   Chhattisgarh Rojgar Facebook Page  Chhattisgarh Rojgar twitter  Chhattisgarh Rojgar Youtube Channel

नहीं रही मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की माता, रामकृष्ण अस्पताल में ली अंतिम सांस, कांग्रेस के सभी कार्यक्रम रद्द

रायपुर (एजेंसी) | राजधानी रायपुर में दुखद खबर सामने आई है, जहां मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की मां बिंदेश्वरी बघेल का निधन हो गया है। बिंदेश्वरी बघेल ने राजधानी रायपुर के रामकृष्ण हॉस्पिटल में अंतिम सांसें लीं। उनके निधन के वक्त मुख्यमंत्री भूपेश बघेल अस्पताल में ही थे। बता दें कि पिछले कई दिनों से वह बीमार चल रही थीं। इस घटना से पूरे प्रदेश में शोक की लहर दौड़ गई है।

कांग्रेस प्रवक्ता विकास तिवारी ने जानकारी देते हुए बताया कि सीएम भूपेश बघेल मां की तबीयत जानने के लिए रामकृष्ण हॉस्पिटल पहुंचे थे। तभी उनके सामने बिंदेश्वरी बघेल ने अंतिम सांसें लीं। बघेल की मां की मौत की सूचना के बाद उनके परिवार के सभी सदस्य मौके पर पहुंच गए।

29 मई को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की मां बिंदेश्वरी बघेल की तबीयत खराब हुई थी

बता दें कि 29 मई को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की मां बिंदेश्वरी बघेल की तबीयत दोपहर को अचानक खराब हो गई थी, जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए रायपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अस्पताल के आईसीयू में उनका इलाज चल रहा था। तब चिकित्सकों ने उनकी स्थिति खतरे से बाहर बताई थी, लेकिन बेहतर इलाज के लिए उन्हें कुछ दिन अस्पताल में ही रहने की सलाह भी दी गई थी।

कुरूदडीह में होगा अंतिम संस्कार

बिंदेश्वरी बघेल का अंतिम संस्कार पाटन स्थित पैतृक गांव कुरूदडीह में सोमवार को होगा। वहीं, इस खबर के बाद कांग्रेस के सभी बड़े नेता सभी कार्यक्रमों को रद्द कर अस्पताल पहुंच गए हैं। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी की माता बिंदेश्वरी बघेल जी की पार्थिव देह को अभी रामकृष्ण अस्पताल से भिलाई 3 निवास ले जाया जाएगा। शाम 7 बजे से भिलाई 3 स्थित निज निवास में पार्थिव शरीर को अंतिम दर्शन के लिए रखा जाएगा। अंतिम यात्रा 8 अगस्त को सुबह 11 बजे निज निवास भिलाई 3 से भिलाई 3 मुक्तिधाम जाएगी।

Leave a Reply