chhattisgarh rojgar logo
telegram group   Chhattisgarh Rojgar Facebook Page  Chhattisgarh Rojgar twitter  Chhattisgarh Rojgar Youtube Channel

कांग्रेस विधायक ने एयर इंडिया की महिला कर्मचारी से की अभद्रता; सफाई में बोले- आरोप झूठा

रायपुर(एजेंसी) | छत्तीसगढ़ के महासमुंद विधायक विनोद चंद्राकर ने एयर इंडिया की एक महिला कर्मचारी से अभद्रता की। एयर इंडिया की ओर से दावा किया गया है कि 7 सितंबर को विधायक चंद्राकर अपने पांच साथियों के साथ स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट पहुंचे थे। उनको रायपुर से रांची जाना था। एक घंटे देरी से पहुंचने के कारण फ्लाइट जा चुकी थी। आरोप है कि जब विधायक चंद्राकर को इस बारे में जानकारी दी गई तो उन्होंने महिला कर्मचारी को गालियां दी। वहीं विधायक चंद्राकर ने आरोपों को झूठा बताते हुए मानहानि का मुकदमा करने की बात कही है।

प्राथमिक जांच में एयर इंडिया ने विधायक को पाया दोषी

एयर इंडिया की ओर से बताया गया कि विधायक का बोर्डिंग टाइम 5.30 बजे था, लेकिन विधायक चंद्राकर एक घंटे लेट करीब 6.30 पर एयरपोर्ट पहुंचे। एयरपोर्ट पर जब एयर इंडिया की कर्मचारियों ने कहा कि वह काफी लेट हैं और फ्लाइट रवाना कर दी गई है तो नेताजी ने आपा खो दिया। मामला इतना ज्यादा बढ़ गया कि सीआईएसएफ को मामले में हस्तक्षेप करना पड़ा। कंपनी की ओर से कहा गया कि शुरुआती जांच में विधायक को दोषी पाया गया है। एयर इंडिया प्रबंधन ने इसे गंभीरता से लिया है और विस्तृत जांच का आदेश दिया है।

विधायक चंद्राकर बोले- सीसीटीवी की जांच कराएं, दोषी हूं तो कार्रवाई करें

विधायक विनोद चंद्राकर ने बताया कि महिला कर्मचारी ने उनके साथियों की बात नहीं सुनी और गेट बंद कर दिया। इसके बाद वे एयर इंडिया की अथॉर्टी से बात करने पहुंचे, लेकिन उन्होंने कुछ न कर पाने की बात कही। जिसके बाद वे दूसरे दिन सड़क के रास्ते रांची के लिए रवाना हुए। विधायक का कहना है कि सीसीटीवी की जांच की जाए। अगर मैंने दुर्व्यवहार किया है तो मेरे खिलाफ एफआईआर कराएं और मैं बेकसूर हूं तो मानहानी का दावा करूंगा। विधायक चंद्राकर ने कहा कि उन्होंने इसकी शिकायत एयर इंडिया के सीएमडी अश्वनी लोहानी से की है।

Leave a Reply