chhattisgarh rojgar logo
telegram group   Chhattisgarh Rojgar Facebook Page  Chhattisgarh Rojgar twitter  Chhattisgarh Rojgar Youtube Channel

वसूली कर एजेंसी लौट रहे युवक को पीट-पीटकर मार डाला, आरोपी में एक नाबालिग भी

रायगढ़ (एजेंसी) | वसूली कर लौट रहे युवक को मामूली विवाद पर दो युवक ने पीट-पीटकर मार डाला है। आरोपियों ने युवक को इतनी बुरी तरह से पीटा की उसकी दोनों पसलियां टूट गईं। फिलहाल कोरबा जिले की करतला पुलिस ने मामले में दोनों आरोपियों को पकड़ लिया है। पकड़े गए आरोपियों में एक नाबालिग है, तो दूसरा रामपुर निवासी एक्कम पटेल है।

एंबुलेंस नहीं पहुंची तो पुलिस पिकअप से ले गई अस्पताल

जानकारी के अनुसार कोठीकुंडा खरसिया, सक्ती निवासी भास्कर पांडेय (27) जांजगीर के सुमीत अग्रवाल के जॉन डियर ट्रैक्टर एजेंसी में काम करता था। बुधवार सुबह करीब 10 बजे कोरबा क्षेत्र में वसूली के लिए निकला था। शाम को लौटते समय कोरबा के करतला थाना क्षेत्र में बंबईयाबाड़ी नाम की जगह पर दो युवकों से विवाद हो गया। दोनों युवक कार्ड बांटने जा रहे थे। विवाद बढ़ा तो दोनों ने एजेंसी कर्मी को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा और मौके से भाग गए।

घायल युवक ने अपने मालिक सुमीत अग्रवाल और पिता को पीतांबर पांडेय को फोन कर मारपीट की जानकारी दी। एजेंसी मालिक ने परिचित भैया सिंह राठिया को फोनकर मदद करने के लिए भेजा। उस ने जोबी पुलिस को मारपीट की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस युवक को अस्पतला लेकर पहुंची, लेकिन उसे मृत घोषित कर दिया गया। खरसिया प्रभारी एसआर साहू ने बताया कि पीएम रिपोर्ट में युवक की दोनों पसलियां टूटने की जानकारी है।

इसके चलते उसका ब्लड लगातार बहता रहा। यदि सही समय पर उसे अस्पताल पहुंचाया जाता तो उसकी जान बच सकती थी। पुलिस भी मौके पर पहुंच भी गई थी। युवक ने उसे अपनी आप बीती बताई लेकिन बात पूरी करने से पहले वह बेहोश होकर नीचे गिर गया। इसके बाद शुरुआत में उसे छाल अस्पताल ले जाया गया। फिर खरसिया जहां युवक को मृत घोषित कर दिया गया।

डायल 112 से नहीं हुआ संपर्क, इलाज में हुई देरी

बड़मार जंगल के पास युवक के पिता और युवक जोबी चौकी पुलिस को मिले थे। युवक के बेहोश होने के बाद जोबी प्रभारी ने कई बार डायल 112 को फोन किया। मगर फोन व्यस्त आने के कारण उससे संपर्क नहीं हो पाया। काफी देर तक प्रयास करने के बाद जोबी प्रभारी ने पीछे 4 किलोमीटर जाकर एक पिकअप को ढूंढा और उसमें युवक को अस्पताल भिजवाया।

जोबी के चौकी प्रभारी संतोष यादव ने बताया कि 112 को फोन किया मगर उनसे संपर्क नहीं हो पाया। मुझे सूचना मिली थी। सूचना पर मैं नूनदरहा के पास पहुंचा था। दोनों पिता पुत्र मुझे मिले भी। युवक पूरी बात बता पता इससे पहले ही बेहोश हो गया। मैने पिकअप का व्यवस्था कर उसे अस्पताल के लिए रवाना किया। डायल 112 को फोन भी किया। मगर उनसे संपर्क नहीं हो पाया। इसी कारण उसे पिकअप में भेजा गया।

संदेहियों से लगातार पूछताछ जारी है

कोरबा पुलिस करतला थाना के थाना प्रभारी सुनील कुर्रे ने कहा है कि मामले में आरोपियों से लगातार पूछताछ जारी है। दो युवक शादी का कार्ड बांटने जा रहे थे। इसी दौरान रास्ते में उनकी एजेंसी के कर्मचारी से बहस हुई थी। बात बढ़ी तो दोनों के बीच मारपीट हुई। संदेहियों से लगातार पूछताछ जारी है। आज नामों का खुलासा हो जाएगा।

Leave a Reply