Shadow

कांग्रेस महासचिव और छत्तीसगढ़ प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया हुए चलती ट्रैन में मोबाइल चोरी वारदात का शिकार

P.L. Punia

रायपुर. देश और प्रदेश के बड़े नेताओं से रेलवे स्टेशन और ट्रेन में चोरी होेने का सिलसिला लगातार जारी है। अब छत्तीसगढ़ के प्रदेश प्रभारी और अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव पीएल पुिनया के साथ लूट हो गई। पुनिया दिल्ली से लखनऊ के लिए सफर पर निकले थे, इसी दौरान ट्रेन की एसी बोगी में एक युवक उनका मोबाइल छीनकर भाग निकला। प्रदेश प्रभारी पुनिया ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है।

जानकारी के मुताबिक, प्रदेश कांग्रेस प्रभारी पीएल पुनिया बुधवार को ट्रेन से दिल्ली से लखनऊ जा रहे थे। ट्रेन जैसे ही दिल्ली रेलवे स्टेशन से छूटी पांच मिनट बाद ही एक युवक एसी फर्स्ट के कोच में घुस आया और पुनिया के हाथ से मोबाइल छीनकर भागने लगा। इस दौरान ट्रेन धीमी थी, जब तक  युवक को पकड़ा जाता वह मोबाइल लेकर नीचे कूदकर भाग निकला।

पीएल पुनिया इस घटना की जानकारी अपने ट्विटर के जरिए दी है।बड़े नेताओं के साथ हो रही लूट की वारदात से रेलवे की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठने लगे हैं। इससे पहले छत्तीसगढ़ के स्कूली शिक्षा मंत्री डॉ. प्रेमसाय सिंह टेकाम का बैग ट्रेन से चोरी हो गया था। रायपुर से पेंड्रा रोड जाते समय मंत्री का बैग अमरकंटक एक्सप्रेस में चोरी हुआ था। उनके बैग में 30 हजार रुपये सहित अन्य सामान था। स्कूल शिक्षा मंत्री ने घटना पर बयान दिया था कि पीएम मोदी ट्रेनों में चोरी करवा रहे हैं।

Leave a Reply