chhattisgarh rojgar logo
telegram group   Chhattisgarh Rojgar Facebook Page  Chhattisgarh Rojgar twitter  Chhattisgarh Rojgar Youtube Channel

नई सरकार के गठन के बाद चैंबर पहुंचा नए सीएम के पास, भरोसा दिलाया मिलकर करेंगे काम

रायपुर (एजेंसी) | छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार आते ही चैंबर में भी राजनीति समीकरण बदल रहे हैं। अब तक भाजपा नेता श्रीचंद सुंदरानी के साथ सीएम से मिलने जाने वाले लोग पहली बार उनके बिना सीएम हाउस पहुना पहुंचे। इस दौरान उनके समर्थक भी नहीं दिखे। सभी पदाधिकारियों ने सीएम को भरोसा दिलाया कि वे सरकार के साथ मिलकर व्यापारी हित में काम करेंगे।

इस पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी चुटकी लेते हुए कहा कि अब दो-चार बड़े उद्योगपतियों या कारोबारियों के लिए नहीं बल्कि ऐसी नीति बनाई जाएगी जिससे सभी छोटे-बड़े व्यापारियों को फायदा होगा। चैंबर में अब ऐसे पदाधिकारी सक्रिय हो गए हैं जो सीधे तौर पर कांग्रेस से जुड़े हुए हैं। मुख्यमंत्री से मुलाकात के दौरान भी कांग्रेस के व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेशाध्यक्ष राजेंद्र जग्गी ने कई पदाधिकारियों का परिचय मुख्यमंत्री से करवाया।




जितेंद्र बरलोटा ने मुख्यमंत्री से कहा कि कांग्रेस के जन घोषणा पत्र में किए गए वादों को पूरा करने से सभी कारोबारियों को बड़ी राहत मिलेगी। मुख्यमंत्री ने चैंबर पदाधिकारियों से कहा कि राज्य में कृषि आधारित उद्योगों संभावना ज्यादा है। यहां पर मक्का, टमाटर, इमली आदि की फसलें बहुत होती है। इसलिए चैंबर को ऐसे काम करने चाहिए जिससे किसानों को उनकी उपज का फायदा मिल सके। इससे राज्य का व्यापार बढ़ेगा।

मुख्यमंत्री से मुलाकात के दौरान महामंत्री लालचन्द गुलवानी, प्रकाश अग्रवाल, पूरनलाल अग्रवाल, बिनय कुमार बजाज, राधाकिशन सुन्दरानी, ललित जैसिंघ, राजेश वासवानी, प्रमोद जैन, सतीश जैन, दीपक बल्लेवार, सुदेश मंध्यान, सतीश जग्गी, गुरजीत सिंह संधु, कन्हैया अग्रवाल, शिव ग्वालानी आदि उपस्थित थे।



RO No - 11069/ 14
CM Bhupesh Bhagel Mandi ko Maar

Leave a Reply