chhattisgarh rojgar logo
telegram group   Chhattisgarh Rojgar Facebook Page  Chhattisgarh Rojgar twitter  Chhattisgarh Rojgar Youtube Channel

लोगों की समस्याएँ सुनने गई भाजपा पार्षद को उसके पति ने बुरी तरह पीटा

रायपुर (एजेंसी) | भाजपा नेत्री से मारपीट में पंडरी थाना पुलिस ने सोमवार को पूर्व पार्षद पति को गिरफ्तार कर लिया है। खास बात कि महिला भी पार्षद है और पति भी भाजपा का नेता है। महिला का आरोप है कि पति ने उसे गालियां दी और क्रिकेट बैट से बुरी तरह पीटा है। मारपीट होते देख स्थानीय लोग बीच-बचाव करने के लिए आ गए। इसके बाद महिला थाने पहुंची और मामला दर्ज करा दिया। इस पर दोनों पक्ष के लोग थाने के बाहर एकत्र हो गए और हंगामा किया।




पारिवारिक मामले को लेकर दोनों में चल रहा है विवाद

जानकारी के मुताबिक, दलदल सिवनी निवासी सुशीला धीवर वर्तमान में कुशाभाऊ ठाकरे वार्ड 26 से पार्षद हैं। सुशीला का कहना है कि वह रविवार दोपहर पार्टी के काम से सिंधु भवन शंकर नगर गई थीं। उसके बाद वार्ड में लोगों की समस्याएं सुनने के लिए चली गई। वहां से पाषर्द सुशीला शाम करीब 7 बजे घर लौटी। इस दौरान उनके पति और भाजपा नेता बबला उर्फ मेहतरू राम धीवर घर के बाहर मिल गए। सुशीला का आरोप है कि उनको देखते ही बबला ने गाली-गलौच करना शुरू कर दिया। धक्का-मुक्की की अौर क्रिकेट बैट से मारना शुरू कर दिया।

महिला का आरोप है कि उसके पति का कहना था कि हर रोज बाहर घूमती रहती है। मारपीट होते देख स्थानीय लोग बीच-बचाव करने के लिए आ गए। इसके बाद महिला थाने पहुंची और मामला दर्ज करा दिया। इस पर दोनों पक्ष के लोग थाने के बाहर एकत्र हो गए और हंगामा किया। पंडरी टीआई सोनल ग्वाला ने बताया कि कुछ दिनों से दोनों के बीच पारिवारिक विवाद चल रहा था। दो तीन दिन पहले भी मारपीट हुई थी। रविवार को भी पूर्व पार्षद बबला धीवर का पत्नी से विवाद हुआ और डंडे से उसकी पिटाई कर दी। महिला का डॉक्टरी मुआयना कराया गया है।



Leave a Reply