chhattisgarh rojgar logo
telegram group   Chhattisgarh Rojgar Facebook Page  Chhattisgarh Rojgar twitter  Chhattisgarh Rojgar Youtube Channel

सीआरपीएफ जवान की चेतावनी- जमीन नहीं लौटाई तो ‘पान सिंह तोमर’ बन जाऊंगा

सुकमा (एजेंसी) | छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में नक्सल मोर्चे पर तैनात एक सीआरपीएफ जवान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें जवान ने चेतावनी दी है कि अगर उसकी जमीन नहीं लौटाई गई, तो वह डाकू पान सिंह तोमर बन जाएगा। उत्तरप्रदेश के रहने वाले जवान का आरोप है कि रिश्तेदारों ने उसकी जमीन पर कब्जा कर लिया है और परिजनों काे जान से मारने की धमकी देते हैं। इस संबंध में उसने पुलिस और प्रशासन से शिकायत भी की, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई।

चाचा राजनीति में और दबंग, इसलिए पुलिस कार्रवाई से बच रही

वीडियो में नजर आने वाला व्यक्ति खुद को सीआरपीएफ की 74वीं बटालियन में तैनात आरक्षक प्रमोद कुमार बता रहा है। वीडियो के मुताबिक, प्रमोद इन दिनों सुकमा के पोलमपल्ली स्थित सीआरपीएफ कैंप में तैनात है। उत्तरप्रदेश के हाथरस निवासी प्रमोद का आरोप है कि वहां उसके तीन चाचा, परिवार को परेशान कर रहे हैं। वह मारपीट और गाली गलौज करते हैं। उसने और परिवार वालों ने हाथरस जिले के एसपी और कलेक्टर से शिकायत की थी।

जवान ने कहा- राजनीति के कारण पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही

जवान का आरोप है कि चाचा के राजनीति में सक्रिय होने के चलते पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही। वीडियो में जवान ने हाथरस तहसील के मुरसान थाना पुलिस की आरोपियों से सांठगांठ होने की बात भी कही है। प्रमोद ने चेतावनी दी है कि अगर देश की रक्षा के लिए वह अपनी जान दे सकता है, तो अपने भाइयों व परिवार वालों को बचाने के लिए पान सिंह तोमर भी बन सकता है।

बता दें कि पान सिंह तोमर अंतरराष्ट्रीय स्तर का धावक रहा था और सेना में सेवाएं दे चुका था। क्षेत्र के दबंगों से परेशान होकर वह डाकू बन गया था। मध्यप्रदेश के मुरैना में उसका गैंग भी

RO No - 11069/ 14
CM Bhupesh Bhagel Mandi ko Maar

Leave a Reply