Shadow

राज्य स्थापना दिवस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत मुख्यमंत्री रमन सिंह और अमित शाह ने दी बधाई

रायपुर (एजेंसी) |  छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमन सिंह समेत देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने छत्तीसगढ़ राज्य स्थापना दिवस पर समस्त छत्तीसगढ़वासियों को बधाई देकर प्रदेश के सर्वांगाीण विकास और सभी वर्गों के कल्याण की कामना की है।




प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राज्य की 18वीं सालगिरह के मौके पर कहा कि अपने पुरुषार्थ और श्रम-साधना के बल पर प्रदेश के आबाल-वृध्द नर-नारियों ने एकजुट होकर विकास के जो प्रतिमान पिछले 15 वर्षों में गढ़े हैं, वे देशभर के सभी राज्यों के लिए एक मिसाल हैं। भाईचारा, सामाजिक समरसता और सर्वधर्मसमभाव की अनूठी परंपरा छत्तीसगढ़ की धरोहर है और इसे संजोकर छत्तीसगढ़वासियों को प्रदेश को एक विकसित राज्य के रुप में स्थापित करने के लक्ष्य की ओर बढ़ते रहना है।

भाजपा अध्यक्ष श्री शाह ने कहा कि पिछले 15 वर्षों में छत्तीसगढ़ ने जो उपलब्धियां, गौरव व सम्मान अर्जित किया है, निश्चित रूप से यह सब सुखद अनुभूति कराते हैं, और हमें अब इसके आगे की यात्रा प्रारंभ करनी है, ताकि अपनी रजत जयंती मनाते समय एक ‘नवा छत्तीसगढ़‘ आकार ले और हम सब इस ऐतिहासिक उपलब्धि के साक्षी बनें।



Leave a Reply