chhattisgarh rojgar logo
telegram group   Chhattisgarh Rojgar Facebook Page  Chhattisgarh Rojgar twitter  Chhattisgarh Rojgar Youtube Channel

सीएम बघेल ने दंतेश्वरी माता के दर्शन से नए साल की शुरुवात, कार्यकर्ताओं ने धान से तौला

जगदलपुर (एजेंसी) | जगदलपुर एयरपोर्ट में स्थानीय लोगों और कार्यकर्ताओंं ने सीएम बघेल का स्वागत किया। कार्यकर्ताओं ने उन्हें मुख्य द्वार के पास धान से तौला। एयरपोर्ट से निकलने के बाद सीएम बघेल खुली जीप में निकले और लोगों का अभिवादन किया। जहाँ शहर के चौराहों पर अलग-अलग सामाजिक संगठनों ने उनका स्वागत किया।

मुख्यमंत्री का काफिला प्रमुख सड़कों से होते हुए दंतेश्वरी मंदिर पहुंचा। उन्होंने माता दंतेश्वरी का दर्शन करके नए साल के लिए आशीर्वाद लिया। उसके बाद सीएम ने लोगों को संबोधित किया और कई महत्वपूर्ण घोषणाएँ भी की।




सीएम बघेल  को कार्यकर्ताओं ने धान से तौला पूर्व सीएम डा.रमन को लड्‌डुओं से तौला था

जगदलपुर एयरपोर्ट में स्थानीय लोगों और कार्यकर्ताओंं ने सीएम बघेल का स्वागत किया। कार्यकर्ताओं ने उन्हें मुख्य द्वार के पास धान से तौला। नए सीएम का वजन 86 किलो 6 सौ ग्राम निकला। इसके बाद तराजू के दूसरे पलड़े में इतना ही धान रखा गया। इससे पहले भाजपा शासन में जब सीएम रमन सिंह थे तब उनको लड्डुओं से कार्यकर्ताओं ने स्थानीय जय स्तंभ चौक पर तौला था। उनका वजन करीब 90 किलो था। यानी मौजूदा सीएम का वजन फिलहाल 3.9 किलो कम है।

खुली जीप में निकले, कार्यकर्ताओ से मिले

एयरपोर्ट से निकलने के बाद सीएम बघेल खुली जीप में निकले। शहर के चौराहों पर अलग-अलग सामाजिक संगठनों ने स्वागत किया। काफिला प्रमुख सड़कों से होते हुए दंतेश्वरी मंदिर पहुंचा। यहां सीएम ने लोगों को संबोधित किया।

सीएम ने कहा- बचे किसानों का भी कर्ज होगा माफ

जगदलपुर में हुंई सभा में सीएम बघेल ने कहा कि अभी जो किसान कर्जामाफी योजना के अंतर्गत नहीं आ पाए है उनका कर्ज भी बहुत जल्द माफ होगा इसके बाद उन्होंने कहा कि झीरम में शहीद होने वाले लोगों की याद में झीरम में शहीद स्मारक और जगदलपुर में भी एक भव्य शहीद स्मारक बनाया जाएगा। सभा में स्थानीय विधायक रेखचंद जैन के अलावा मंत्री कवासी लखमा, मिथलेस स्वर्णकार सहित अन्य प्रमुख कांग्रेसी मौजूद रहे।



Leave a Reply