chhattisgarh rojgar logo
telegram group   Chhattisgarh Rojgar Facebook Page  Chhattisgarh Rojgar twitter  Chhattisgarh Rojgar Youtube Channel

भारतीय सेना ने ट्वीट किया, “सन्धि-वचन संपूज्य उसी का जिसमें शक्ति विजय की।”, सीएम भूपेश बघेल ने किया भारतीय वायु सेना को किया सलाम

रायपुर (एजेंसी) | पुलवामा हमले का बड़ा बदला लेते हुए आज सुबह 3.30 बजे POK में घुसकर आतंकियों के अड्‌डे तबाह कर दिए हैं। सूत्रों की मानें तो भारतीय वायुसेना ने LoC पार कर PoK में घुसकर जैश-ए-मोहम्मद के कई ठिकानों को ध्वस्त  कर दिया है। बताया जा रहा है कि बालाकोट, चकोटी, मुज्जफराबाद में ये एयर स्ट्राइक की गई है जिसमें 12 मिराज लड़ाकू विमानों का इस्तेमाल किया गया। मिराज के ज़रिए 1 हज़ार किलो बम आतंकी अड्‌डों पर गिराए गए हैं। खबर है कि इस हमले में 300 आतंकी मारे गए हैं।

पाकिस्तान में आतंकी ठिकानो पर वायुसेना की ओर से किए गए हमले पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्वीट बधाई दी है। सीएम ने कहा कि हम भारतीय वायुसेना को सलाम करते हैं। अब वक्त आ गया है कि पूरी तरह से आतंकवाद को समाप्त कर दिया जाए। यह वक्त आतंकवाद को जड़ से उखाड़ने फेंकने का है।

मुख्यमंत्री ने ट्वीट में लिखा है- भारतीय वायुसेना को हमारा सलाम। आतंकवाद को अब जड़ से उखाड़ने का वक्त आ गया है।
जय हिंद

भारतीय सेना ने कवि दिनकर की कविता ‘रश्मिरथी’ ट्वीट करते हुए लिखा कि, क्षमाशील हो रिपु-समक्ष
तुम हुए विनीत जितना ही,
दुष्ट कौरवों ने तुमको
कायर समझा उतना ही।

सूत्रों के मुताबिक, मुजफ्फराबाद, चकोटी और बालकोट में लश्कर, जैश और हिजबुल के कैंपों को तबाह कर दिया। सूत्रों की मानें वायुसेना ने इस ऑपरेशन के लिए 10 से अधिक मिराज विमानों का इस्तेमाल किया।

Leave a Reply