chhattisgarh rojgar logo
telegram group   Chhattisgarh Rojgar Facebook Page  Chhattisgarh Rojgar twitter  Chhattisgarh Rojgar Youtube Channel

सीएम बघेल ने गुरुजी रितेश्वर महाराज से लिया आशीर्वाद

रायपुर (एजेंसी) | मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने गुरुवार को श्री आनंदम धाम ट्रस्ट वृंदावन के गुरुजी रितेश्वर जी महाराज से रायपुर स्थित आश्रम में आशीर्वाद प्राप्त किया। बघेल दोपहर शंकरनगर स्थित आश्रम पहुंचे और गुरुजी से आशीर्वाद प्राप्त कर करीब आधे घंटे तक चर्चा की।




चर्चा में सीएम बघेल ने प्रदेश में सुख शांति और अमन के लिए विशेष आशीर्वाद देने की बात कही। इस पर गुुरुजी रितेश्वर जी महाराज ने उन्हें समाज के निचले दबके और गरीब पीड़ित लोगों के लिए विशेष ध्यान देने की बात कही। साथ ही यह भी कहा कि छत्तीसगढ़ साधन सम्पन्न राज्य है, जहां के लोग सीधे सरल हैं लेकिन अब उन्हें अभावों से ऊपर उठाना आप की जवाबदारी है।

मुख्यमंत्री बघेल ने गुरुजी को विश्वास दिलाया कि वे खुद एक किसान पुत्र हैं और किसानों सहित गरीबों का दर्द नजदीक से जानते हैं। अब राज्य शासन ऐसे ही लोगों के हितार्थ काम करेगा। यही सरकार की प्राथमिकता होगी।

गौरतलब है कि गुरुजी ने लगभग एक साल पहले इस बात की भविष्यवाणी की थी कि अगले चुनाव में कांग्रेस पूर्ण बहुमत से काबिज होगी और संभवत: भूपेश बघेल ही छत्तीसगढ़ के अगले मुख्यमंत्री होंगे। गुरुवार को मुलाकात के दौरान सीएम के साथ महापौर प्रमोद दुबे, पूर्व महापौर किरणमयी नायक, विधायक अमरजीत भगत आदि थे। गुरूजी रितेश्वर जी महाराज से आशीर्वाद लेने वालों में कांग्रेस प्रभारी पीएल पुनिया आदि प्रमुखजनों शामिल हैं।



Leave a Reply