chhattisgarh rojgar logo
telegram group   Chhattisgarh Rojgar Facebook Page  Chhattisgarh Rojgar twitter  Chhattisgarh Rojgar Youtube Channel

पुलवामा बदला: विधानसभा में भारतीय वायु सेना को दी बधाई, लोगों ने लगाया भारतीय सेना जिंदाबाद का नारा, मिठाई बाँटकर मनाया जश्न

रायपुर (एजेंसी) | पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद भारतीय वायुसेना की पाकिस्तान में की गई कार्रवाई से देश भर में जश्न का माहौल है। विधानसभा में मंगलवार को पाकिस्तान में इंडियन एयर स्ट्राइक की चर्चा हुई। सभी एक स्वर में वायु सेना के पराक्रम को जमकर सराहा। स्पीकर समेत सभी सदस्यों ने एक स्वर में कहा- हम सेना के साथ हैं।

इस कार्रवाई ने राजधानी के लोगों में भी जोश भर दिया है। शहर में जगह-जगह लोग सड़कों पर निकल आए और ढोल, डांस, पटाखे के साथ भारतीय सेना के जयकारे लग रहे हैं। वहीं युवाओं का कहना है कि शहीद जवानों को दी गई यह सच्ची श्रद्धांजलि है। युवओं ने इसे सर्जिकल स्ट्राइक 2 का नाम दिया है।

भारतीय सेना सर्वश्रेष्ठ है- सीएम

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि दुनिया में भारतीय सेना सर्वश्रेष्ठ है। देश के जवान अतुलनीय हैं। संसदीय कार्यमंत्री रविंद्र चौबे ने कहा कि एयरफोर्स की इस कार्रवाई की सराहना करते हैं, लेकिन उन्होंने यह भी कहा कि आखिर कश्मीर में आतंकवाद इस हालात तक कैसे पहुंच गया इस पर भी चिंता करनी चाहिए।

किसी को राजनीति नहीं करनी चाहिए-जोगी

पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी ने कहा कि पुलवामा में पाकिस्तान ने कायराना हरकत की थी। पाकिस्तान को करारा जवाब हमारे बहादुर सैनिकों ने दिया है। हम अपनी सेना को सलाम करते हैं। पाकिस्तान को ये याद दिलाना चाहते हैं कि ऐसे समय भारत एक है। किसी को राजनीति नहीं करनी चाहिए।

पूरा देश चाहता था यह कार्रवाई

बीजेपी विधायक अजय चन्द्राकर ने कहा कि रात 3.30 बजे पीओके में जो कार्रवाई की यह देश चाहता था। पूरा सदन देश और सेना के साथ है। इस बात पर किसी तरह की राजनीति नहीं होनी चाहिए।

लोगो ने लगाए वंदे मातरम , भारत मां की जय के साथ पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे 

युवा, बुजुर्ग सब सड़कों पर हैं। जोश है, जुनून है, खुशी है और देश के लिए जज्बात हैं। लोगों के मुंह पर वंदे मातरम और भारत मां की जय के नारे हैं तो पाकिस्तान मुर्दाबाद का शोर भी गूंज रहा है। जय स्तंभ चौक, भारत माता चौक, फूल चौक सहित अन्य स्थानों पर जश्न का माहौल है। भारत माता चौक पर एकत्र हुए भाजपा कार्यकर्ताओं ने नरेंद्र मोदी जिंदाबाद के भी नारे लगाए।

युवाओं ने कहा कि पुलवामा के शहीद जवानों को आज सच्ची श्रद्धांजलि मिली है। भारत ने पाकिस्तान पर हमला कर ये जता दिया है कि भारत पाकिस्तान का क्या बिगाड़ सकता है। इस कार्रवाई के बाद पाकिस्तान चेत जाए, आज 300 मारे हैं, कल 40000 आतंकी मारेंगे। यह सर्जिकल स्ट्राइक 2 है, और खुशी है कि इस गंभीर विषय के सभी पार्टियां एक हैं। हमारा देश एक होगा तो पाकिस्तान की कोई औकात नहीं कि भारत पर हमला कर सके।

RO No - 11069/ 14
CM Bhupesh Bhagel Mandi ko Maar

Leave a Reply