chhattisgarh news media & rojgar logo

स्काई वाक में आत्महत्या की कोशिश कर रहे युवक को ट्रैफिक पुलिस ने अपनी जान पर खेलकर बचाया

रायपुर (एजेंसी) | प्रदेश की राजधानी रायपुर में स्काईवे ब्रिज पर एक खौफनाक घटना सामने आई है। तनाव से जूझ रहा एक युवक निर्माणाधीन स्काई वाक में एक युवक खुदकुशी करने के इरादे से चढ़ गया। ब्रिज पर फांसी का फंदा लगाने के बाद युवक लोहे की पाइप के बीच जा फंसा, जो कि एक रॉड के सहारे लटका हुआ था। जिसे देख वहां राहगीरों की भीड़ जमा हो गई। युवक की इस हरकत से तुरंत ट्रैफिक पुसिल के जवानों ने बहादुरी दिखाते हुए उसे अपनी जान पर खेलकर बचाया। खबर के मुताबिक युवक फंदा लगाने के बाद ढाई घंटे उसमें फंसा रहा।




घटना रायपुर के स्काईवे ब्रिज की है जहां एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या की कोशिश की। बताया जा रहा है कि युवक घर कलह की वजह से तनाव में था और इसी से तंग आकर वो यहां पर आत्महत्या करने आया था। ट्रैफिक पुलिस के जवान ने अपनी जान दांव पर लगाकर युवक की जान बचाई। राजधानी में पदस्थ इस ट्रैफिक पुलिस की बहादुरी को देखकर हर तरफ जवान इस जवान की तारीफ हो रही है। दरअसल ट्रैफिक पुलिस पर पदस्थ जवान चंद्र प्रकाश ने अपनी जान जोखिम में डालकर लोकेश यादव नाम के युवक की जान बचायी। वह युवक निर्माणाधीन स्काई वॉक में चढ़कर फंदा लगाकर सुसाइड करने की कोशिश में था। फंदा लगाने के दौरान वह लोहे की पाइप के बीच जा फंसा और एक रॉड के सहारे ढाई घंटे तक उसमें लटका हुआ था।

जिसे देख वहां राहगीरों की भीड़ जमा हो गई। जिसके बाद जवान ने बहादुरी दिखाते हुए स्काई वाक पर चढ़कर उसे नीचे उतार लिया। मौके पर मौजूद ट्रैफिक पुलिस के जवान चंद्र प्रकाश की बहादुरी की वजह से युवक की जान बचा ली गई। फिलहाल उसे जांच के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बता दें कि ब्रिज पर आत्महत्या के केस बढ़ते जा रहे हैं।



Leave a Reply