chhattisgarh news media & rojgar logo

रायपुर : भूपेश ने कहा – रमन ने खूब कमाया इसलिए अकड़, रमन ने कहा – जेल भेजने का सपना पूरा नहीं होगा

Raman Singh and Bhupesh Baghel

रायपुर। पीसीसी चीफ मोहन मरकाम के बयान कि सरकार दोनों पूर्व सीएम को जेल भेजने की तैयारी में लगी है, को लेकर राज्य में सियासत तेज हो गई है। इस मसले पर पूर्व मुख्यमंत्री डा.रमन सिंह और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के बीच एक बार फिर जुबानी जंग तेज हो गई है।

सीएम बघेल बस्तर के चित्रकोट में चुनाव प्रचार से लौटकर सीधे लखनऊ रवाना हो गए। लखनऊ उड़ने से पहले बघेल ने कहा कि दंतेवाड़ा में रमन सिंह ने ठेकेदार को लगाया था चुनाव जिताने के लिए लेकिन वहां का हश्र वो देख चुके हैं इसलिए चित्रकोट में उन्होंने कोई ठेकेदार नहीं भेजा है। उन्होंने कहा कि यदि उनके कार्यकाल में कोई गड़बड़ी नहीं हुई है तो नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने पीआईएल लगाकर जांच नहीं करने की मांग क्यों की है। बघेल ने कहा कि मुझे किसी को जेल भेजने का शौक नहीं है। सभी आरोप और जांच उनके कार्यकाल के ही हैं, हम उसे ही आगे बढ़ा रहे हैं।

इस मामले पर रमन ने कहा कि सीएम भूपेश और कांग्रेस के सभी कार्यकर्ता रमन सिंह को जेल भेजने का सपना देख रहे हैं। उनका यह सपना 100 साल में भी पूरा नहीं होगा। रमन ने कहा कि सीएम पर एक मंत्री की सीडी बनाने का आरोप है वो खुद जेल जा चुके हैं। भाजपा ने पिछले 15 साल में उच्च गुणवत्ता के साथ सभी काम किए हैं इसलिए ऐसी कोई गड़बड़ी ही नहीं हुई है जिस आधार वो ऐसा सोच रहे हैं।  सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि रमन सिंह ने कमीशनखोरी से बहुत धन इकट्ठा किया उसी के बल पर वे इतना अकड़ रहे हैं।

Leave a Reply