chhattisgarh news media & rojgar logo

रात 2 बजे पुलिस वालों को फ्री में शराब नहीं देने पर बार मैनेजर को पीटा

दुर्ग (एजेंसी) | दुर्ग जिले के मोहन नगर थाने की पेट्रोलिंग टीम में तैनात पुलिस के जवानों ने रविवार रात दो बजे तितुरडीह में एक बार में घुसकर जमकर मारपीट की। मामले की सूचना मिलते ही टीआई ने पुलिस जवानों और बार संचालक को मौके पर बुलाया। इसके बाद शिकायत की औपचारिकता निभाकर मामले को शांत करा दिया।

रविवार रात 2 बजे जब मोहन नगर पुलिस के पेट्रोलिंग के जवान तितुरडीह के प्लाजा बार में शराब मांगने पहुंचे। इस पर मुफ्त में शराब देने से बार संचालक ने मना कर दिया। इतने पर पहले से शराब के नशे में धुत मोहन नगर पेट्रोलिंग के जवान विवेक सिंह, अमित वर्मा और अन्य उन पर टूट पड़े। उन्होंने बार के मैनेजर अंकित सिंह समेत विजय सिंह व अन्य बार कर्मियों की पिटाई कर दी।

इसकी सूचना किसी ने टीआई राजेश बागड़े को दी तो बागड़े तत्काल थाने पहुंचे। उन्होंने दोनों पक्षों को बुलाकर समझाइश देते हुए उनका मुलाहिजा करवाया। दाेनों पक्षों से शिकायत प्रति ली। जांच करने की बात कहते हुए बार के मैनेजर और कर्मचारी काे रवाना कर दिया।

क्षेत्रवासी बोले-देर रात तक खुला रहता है बार

मोहन नगर थाना क्षेत्र में रहने वाले क्षेत्रवासियों ने बताया कि यहां पर बीयर बार दो बजे रात तक खुला रहता है। शराब पीने के शौकीन यहां देर रात तक पहुंचते हैं। इसकी शिकायत भी क्षेत्रवासी पुलिस से कर चुके हैं, लेकिन पुलिस ने इन पर कोई कार्रवाई नहीं की। क्षेत्रवासियों का कहना है कि रात में गश्त करने वाली टीम इसे बंद कराने में दिलचस्पी नहीं दिखाती। रोहित झा, एएसपी दुर्ग ने कहा कि मामले की पूरी जानकारी मंगाई गई है। जांच की जाएगी, जांच के बाद जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर दोषियों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply