chhattisgarh news media & rojgar logo
Republic Day 2020

कल पूरे प्रदेश भर के स्कूलों, दफ्तरों में सार्वजनिक अवकाश घोषित

रायपुर | राज्यपाल बलरामदास टंडन के निधन पर छत्तीसगढ़ राज्य सरकार ने कल प्रदेश भर में सार्वजनिक अवकाश का ऐलान किया है। सामान्य प्रशासन छग विभाग की तरफ से आज इस आशय का पत्र सभी जिला कलेक्टरों और विभाग के प्रमुखों को जारी कर दिया है। आदेश में लिखा गया है।

“माननीय राज्यपाल स्वर्गीय श्री बलरामजी दास टंडन” का अंतियोष्ठि संस्कार दिनांक 16/08/2018 को चंडीगढ़ में संपन्न होगा। राज्य शासन एतद द्वारा दिनांक 16/08/2018 को राज्य के सभी कार्यालयों के लिए सार्वजनिक अवकाश घोषित करता है।

https://twitter.com/GondwanaExp/status/1029719428085121025/photo/1

आपको बता दें कि राज्यपाल बलरामजी दास टंडन का निधन कल रायपुर में दिल का दौरा पड़ने से हो गया था। इस निधन पर राज्य सरकार ने सात दिन का राजकीय शोक का ऐलान किया है। छत्तीसगढ़ राज्य सरकार के इस आदेश के बाद कल प्रदेश के सभी स्कूलो, कार्यालयों व अन्य सरकार संस्थाओं में छुट्टी रहेगी।

राजकीय शोक की वजह से 15 अगस्त के मौके पर पूरे प्रदेश में सिर्फ आज झंडोत्तोलन का कार्यक्रम ही हो रहा है, जबकि अन्य सांस्कृतिक कार्यक्रम को तत्काल प्रभाव से रद्द कर दिया गया था। यहां तक प्रदेश स्तरीय पुलिस अफसरों को मिलने वाला गैलेंटरी अवार्ड भी स्थगित कर दिया गया है।



Leave a Reply