chhattisgarh news media & rojgar logo

5 साल के बच्चे का बाइक से किया किडनैप, स्कूल जाते वक्त हुई वारदात

बालौदाबाजार (एजेंसी) | बलौदाबाजार जिले के बिलाईगढ़ ब्लॉक के कैथा गांव से शुक्रवार को एक पांच साल के बच्चे को कुछ बदमाशों ने अपहरण कर लिया है। बच्चे का अपहरण स्कूल जाते वक्त किया गया। मामले का खुलासा तब हुआ जब एक टीचर उसे टिफिन देने क्लास में गए। पता चला वो स्कूल में नहीं था। पुलिस ने वैन के ड्राइवर को हिरासत में ले लिया है और पूछताछ कर रही है।

कृष्ण कुमार साहू का बेटा कुणालरोज की तरह शुक्रवार को स्कूल वैन से स्कूल जा रहा था। वो सरस्वती शिशु मंदिर में पढ़ता है। रास्ते में वैन के ड्राइवर के फोन पर एक अननोन कॉल आया और फोन करने वाले ने खुद को बच्चे का पिता बताया। उसने कहा कि वो बच्चे को कही लेकर फैमिली के साथ जाने वाले हैं।




उन्होंने बच्चे को पचरी गांव के पास एक एटीएम के सामने छोड़ने को कहा। वहां पैशन प्रो के साथ एक बाइक सवार था जिसने बच्चे को बाइक बैठाया और चला गया।

सीसीटीवी में कैद हो गया किडनैपर

पास के एक पेट्रोलपंप पर किडनैपर पेट्रोल भराने के लिए रुका। सीसीटीवी में वो बच्चे के साथ देखा गया है। पुलिस इलाके के और सीसीटीवी खंगाल रही है और आस-पास के सभी थानों को अलर्ट कर दिया गया है। बच्चे का अभी तक कोई पता नहीं चल पाया है। बताया जा है कि बच्चे का परिवार आर्थिक रूप से सम्पन्न है। ऐसे में पुलिस का अंदाजा है कि किडनैप करने वाला कोई जानकार है जिसने पैसे के लिए ये सब किया है।



Leave a Reply