chhattisgarh rojgar logo
telegram group   Chhattisgarh Rojgar Facebook Page  Chhattisgarh Rojgar twitter  Chhattisgarh Rojgar Youtube Channel

मतदान के बाद युवक ने VVPAT की फोटो खींच कर दिया वायरल, मामला दर्ज़

प्रतीकात्मक फोटो 

धमतरी (एजेंसी) | मंगलवार को प्रदेश के दूसरे चरण के लिए 72 सीटों पर मतदान हुआ। लोकतंत्र के इस महापर्व में लोगों ने बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया। हालांकि शहरी क्षेत्र की अपेक्षा ग्रामीण क्षेत्र में लोगो का ज्यादा उत्साह देखने मिला। तो वही धमतरी जिले में एक युवा वोटर ने मतदान करने के बाद वीवीपैट मशीन का मोबाइल से फोटो खींचकर उसे वायरल कर दिया। मामला संज्ञान में आने के बाद युवक के खिलाफ कार्रवाई की गई है।




दरअसल धमतरी जिले में बूथ क्रमांक 139 आदर्श बाल मंदिर मोटर स्टैंड वार्ड के पीठासीन अधिकारी रिखी राम साहू ने अपने सेक्टर प्रभारी संतराम धु्रव को सूचित किया कि मतदाता क्रमांक 28 ने वोट डालने के बाद वीवीपेट में प्रदर्शित चिन्ह का फोटो खींचकर वायरल कर दिया। इस मामले में थाना सिटी कोतवाली में लिखित शिकायत के बाद कार्रवाई की गई है।

थाना प्रभारी राकेश मिश्रा ने बताया कि मतदाता रजत जसूजा के खिलाफ मामला दर्ज किया गय है। निर्वाचन आयोग के द्वारा लगातार मतदाताओं से अपील की जा रही थी कि मतदान केंद्र में मोबाइल ले जाकर न जाए। बावजूद इसके कुछ मतदाता मोबाइल लेकर पहुंचे थे। वीवीपैट की फोटो खींचकर वायरल कर आदर्श आचरण संहिता उल्लंघन करने का मामला दर्ज करके कार्यवाई की जाएगी।



RO No - 11069/ 14
CM Bhupesh Bhagel Mandi ko Maar

Leave a Reply