Shadow

मंत्रालय की सिटी बस से टकराई केंद्रीय विद्यालय की स्कूल बस, दो छात्राओं समेत तीन की मौत, सात घायल

रायपुर (एजेंसी) | बच्चों को लेकर स्कूल से लौट रही केंद्रीय विद्यालय की स्कूल बस बुधवार दोपहर सिटी बस से टकरा गई। दुर्घटना में दो छात्राओं और कंडक्टर की मौत हो गई, जबकि सात बच्चे घायल हो गए। सूचना पर पहुंची राखी थाने की टीम ने घायलों को अंबेडकर अस्पताल पहुंचाया। दुर्घटना के बाद बच्चों में चीख-पुकार मच गई। एक बच्चे की हालत नाजुक बनी हुई है जिसे आईसीयू में भर्ती करवाया गया है।




बुधवार दोपहर करीब साढ़े 12 बजे केंद्रीय विद्यालय नंबर 3 की स्कूल बस बच्चों को लेकर लौट रही थी। अटल नगर में सीवीडी चौक के पास सिटी बस से आमने-सामने टकरा गई। टक्कर में दो छात्राओं समेत बस के कंडक्टर की मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही बच्चों के परिजन भी मौके पर पहुंच गए हैं।

बताया जा रहा है जिस जगह पर ये घटना हुई है उस वक्त सड़क पर अचनाक मोड़ आ गया और दोनों बसे तेज रफ्तार होने की वजह से एक दूसरे को देख नहीं पाए और आपस में टकरा गए। जिसमें मंत्रालय की सीटी बस में बैठे लोग सुरक्षित बच गए है. वहीं स्कूल बस में बैठे बच्चों को चोट आई है, जिन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया जा रहा है। एक बच्चे की हालत नाजुक बनी हुई है जिसे आईसीयू में भर्ती करवाया गया है। हादसे के बाद बच्चों में दहशत का माहौल बना हुआ है।

हादसे के बाद स्थानीय लोगों और परिजनों में काफी आक्रोश बना हुआ है, उनका कहना है कि प्रशासन यहां अटल नगर में कोई ट्रैफिक या फिर पुलिस व्यवस्था नहीं कर रही है। जिस वजह से इस तरह के दर्दनाक हादसे हो रहे है। आए दिन यहां दुर्घटना घटते रहती है लेकिन प्रशासन कोई सुरक्षा व्यवस्था नहीं कर पा रही है।




Leave a Reply