Shadow

छत्तीसगढ़: सोशल मीडिया में वीडियो हुआ था वायरल, नाबालिग की पिटाई कर रहे तीनों आरक्षक निलंबित

रायपुर (एजेंसी) | हाल ही में सोशल मीडिया (Social Media) में वायरल हुए वीडियो में जो तीन पुलिस आरक्षक एक नाबालिग लड़के की पिटाई कर रहे थे उन सभी को एसएसपी ने तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। नाबालिग बच्चे से पूछताछ के दौरान मारपीट करते हुए किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में अपलोड कर दिया जो कि वायरल हो गई। इस वीडियो ने सरोना स्टेशन पर तीन आरक्षक एक लड़के के साथ मारपीट करते नजर आ रहे हैं।

किसी युवक ने सरोना स्टेशन पर तीन आरक्षकों को ऐसा व्यवहार करते देखा और तुरंत उनका वीडियो बना सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जिसके बाद इस मामले को एसएसपी आरिफ शेख ने गंभीरता से लेते हुए आरक्षकों को निलंबित कर दिया है।

raipur-news-14-august

एडिशनल एसपी प्रफुल्ल ठाकुर ने जानकारी देते हुए बताया कि मंगलवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था जिसको प्रारंभिक तौर पर देखने पर ऐसा महसूस हुआ कि स्थानीय रायपुर पुलिस के आरक्षक हैं इस पर से तीनों को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर लाइन अटैच किया गया है।

इसकी जांच लाइन डीएसपी को सौंपी गई है। एक सप्ताह के अंदर प्राथमिक जांच करने कहा गया है। जांच के बाद जो भी तथ्य सामने आएंगे उस आधार पर कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल वीडियो कहां का है किसके द्वारा बनाई गया है। उसका भी परीक्षण करेंगे। इसमें अगर इनके द्वारा ऐसा कृत्य किया गया होगा तो कठोर कार्रवाई की जाएगी। प्रारंभिक पूछताछ में इन आरक्षकों ने बताया कि जो लड़का था वह पॉकेटमार है और उसी सिलिसिले वो उससे पूछताछ कर रहे थे। इन निलंबित आरक्षकों के नाम है अनिल राजपूत- कबीर नगर, मुकेश ठाकुर- सरस्वती नगर और कृष्णा राजपूत- आमानाका थाना।

Watch Video

RO-11243/71

Leave a Reply